SSC CPO Exam City Details : जाने किस शहर में और कब होगी आपकी परीक्षा

 SSC CPO Exam City: एसएससी ने सीपीओ एक्जाम की सिटी जारी कर दी गई है जिन अभ्यर्थियों ने SSC CPO भर्ती के लिए आवेदन किया है वह अपनी एग्जाम सिटी चेक कर सकते हैं कि उनका एग्जाम किस शहर में और किस दिन आयोजित किया जाएगा। 


SSC CPO Exam City Details


SSC CPO Exam 2024

एसएससी सीपीओ भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 4 मार्च से 28 मार्च तक आमंत्रित किए गए थे कर्मचारी चयन आयोग द्वारा यह भर्ती 4187 पदों पर आयोजित की जा रही है इसके लिए एग्जाम 27 28 और 29 जून 2024 को आयोजित किया जाएगा इसके लिए एग्जाम सिटी की जानकारी 17 जून को जारी कर दी गई है जबकि इसके एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से 3 दिन पहले जारी किए जाएंगे।


एसएससी सीपीओ एप्लीकेशन स्टेटस 17 जून को जारी कर दिया है जबकि इसके एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से 3 दिन पहले जारी हो जाएंगे अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड अपने रीजन की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे परीक्षा के समय अभ्यर्थियों को अपना एडमिट कार्ड और एक फोटो युक्त पहचान पत्र साथ लेकर जाना जरूरी है।

SSC CPO Exam City Check कैसे करें

  • सबसे पहले कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद अपने रीजन की आधिकारिक वेबसाइट को ओपन करना है फिर अभ्यर्थी को एसएससी सीपीओ एप्लीकेशन स्टेटस के लिंक पर क्लिक करना है।

  • इसके बाद अभ्यर्थी को अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और पिता का नाम, जन्मतिथि भरकर सर्च स्टेटस पर क्लिक करना है यदि अभ्यर्थी को अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी याद नहीं है तो अभ्यर्थी अपने नाम, पिता के नाम और जन्म तिथि की सहायता से भी स्टेटस चेक कर सकता है।


  • सर्च स्टेटस पर क्लिक करते ही एग्जाम सिटी की जानकारी स्क्रीन पर दिखाई देगी इसमें अभ्यर्थी यह देख सकता है कि उसका एग्जाम किस दिन और किस जगह पर होगा। 

Post a Comment

أحدث أقدم