UP NHM Staff Nurse Result : स्टाफ नर्स भर्ती के लिए रिजल्ट जारी, यहां से डाउनलोड करें पीडीएफ

 UP NHM Result: यूपी एनएचएम स्टाफ नर्स भर्ती के लिए रिजल्ट जारी, यहां से डाउनलोड करें पीडीएफ 


नेशनल हेल्थ मिशन, उत्तर प्रदेश (UP NHM) की ओर से स्टाफ नर्स के 17291 पदों पर पिछले वर्ष भर्ती निकाली गयी थी। इस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 26 नवंबर 2022 को किया गया था। इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट अब यूपी एनएचएम की ओर से घोषित कर दिया गया है। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती की परीक्षा में भाग लिया था वे तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट upnrhm.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। 


UP NHM Staff Nurse Result



UP NHM Result 2023 Staff Nurse 

ऐसे चेक करें परिणाम
यूपी एनएचएम स्टाफ नर्स भर्ती 2022 रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर जाएं। वेबसाइट के होम पेज पर आपको Updates में Declaration Staff Nurse position result under 17000+ recruitment drive, NHM, UP का लिंक दिखाई देगा उस पर क्लिक करें। अब पीडीएफ स्क्रीन पर ओपन हो जाएगी जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं। अब उम्मीदवार इसमें अपना नाम और जानकारी चेक कर सकते हैं। 


उम्मीदवारों को बता दें कि पीडीएफ में शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों का एप्लीकेशन नंबर, अभ्यर्थी का नाम, पिता का नाम एवं कैटेगरी दर्ज है। जिन भी उम्मीदवारों का नाम इस लिस्ट में दर्ज है उनको कांट्रैक्ट के आधार पर स्टाफ नर्स के 17 हजार से ज्यादा पदों पर नियक्ति प्रदान की जाएगी।

उम्मीदवारों को बता दें यह भर्ती वर्ष 2022 में निकाली गयी थी। भर्ती के लिए आवेदन प्रकिया 27 नवंबर 2022 से 12 दिसंबर 2022 तक पूर्ण की गयी थी। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Post a Comment

और नया पुराने